Mitchell Starc IPL 2024 Price Breaks Records: Aussie Star Tops Charts

 > Sports >  Mitchell Starc IPL 2024 Price Breaks Records: Aussie Star Tops Charts
0 Comments
Mitchell Starc- priced at 24.75 cr in IPL Auction 2024

Patt Cummins IPL Auction 2024 price: आईपीएल 2024 की धमाकेदार नीलामी में मंगलवार (19 दिसंबर) को दुबई में एक रोमांचक पल हुआ, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान Patt Cummins ने भारतीय प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बनने का दर्जा हासिल किया। सनराइज़र्स हैदराबाद द्वारा 20 करोड़ से अधिक की राशि में खरीदा गया, कमिंस ने पिछले रिकॉर्डों को तोड़ दिया और सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में मुख्य खबरों में उभरा।

Cummins base price in auction: कमिंस के लिए हुआ बोलबाला दिलचस्प था, सनराइज़र्स हैदराबाद ने तेज गेंदबाज को प्राप्त करने के लिए कड़ी कोशिश की, जिनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये से शुरू हुई थी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच बोली प्रक्रिया के दौरान भीषण थी, लेकिन सनराइज़र्स हैदराबाद ने इस बीच की जंग में विजयी होकर, कमिंस के लिए सौंप दी डील को 20.50 करोड़ रुपये में समाप्त किया।

Mitchell Starc surpasses Cummins: कमिंस को आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में खरीदा गया, इसके बाद मिचेल स्टार्क ने cummins द्वारा बनाए गए पिछले रिकॉर्ड को भी पार कर दिया, स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ में खरीदा। रोचक बात यह है कि, जो कभी माना जा रहा था कि कमिंस का रिकॉर्ड अजीत है , वह घंटों के भीतर ही स्टार्क ने सबसे महंगे आईपीएल खिलाड़ियों की सूची में शीर्ष स्थान पर पहुंचकर Cummins का रिकॉर्ड तोड दिया।

IPL Auction 2024 की नीलामी ने अभूतपूर्व प्रतिस्पर्धा की तस्वीर दिखाई, जो टीमों के शीर्ष प्रतिभाओं को सुरक्षित करने के लिए किए गए प्रयासों की दृष्टि को प्रस्तुत किया। पैट कमिंस जब सनराइज़र्स हैदराबाद की जर्सी पहनने के लिए तैयार हो रहे हैं, तो क्रिकेट प्रेमियों को इस ऐतिहासिक अधिग्रहण के प्रभाव को आगे के सीजन पर देखने का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *